Saturday, August 8, 2020
Breaking News
Home / Cinema / इस तस्वीर ने कनिका कपूर के झूठ को किया Exposed! वायरल हुई PHOTO

इस तस्वीर ने कनिका कपूर के झूठ को किया Exposed! वायरल हुई PHOTO

कुछ समय पहले ही कनिका कपूर ने जानकारी दी थी कि वह लंदन से लखनऊ उतरने के बाद लगभग 30 लोगों के परिवार के एक समूह में शामिल हुई थीं, जबकि उनके पिता राजीव कपूर ने साफ किया था कि कनिका कम से कम 3 पार्टियों में शामिल हुई थीं, जिसमें लगभग 400 लोग शामिल हुए थे. वहीं, शुक्रवार को कनिका कोरोनो वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक हाई-प्रोफाइल पार्टी से उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कनिका भाजपा मंत्री दुष्यंत सिंह, उनकी पत्नी निहारिका राजे, उनके बेटे विनायक सिंह, जो 10 वीं कक्षा में पढ़ रहे हैं, के साथ उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह की पत्नी वसुंधरा सिंह, यूपी के सीएम अकबर डंपी के भतीजे आदिल अहमद हैं. जतिन प्रसाद की पत्नी नेहा प्रसाद और रामपुर नवाब की बेटियां भी साथ में दिखाई दे रही हैं.

Even if the report comes negative still you need to isolate for 14 days that is very important. Everyone from maids, drivers and all the guests #KanikaKapoor met will need to be quarantined for 14 days. One of the guests as seen in this picture is also #vasundhararaje has also gone for self quarantine #besafe #covid2019 #CoronaVirus

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 20, 2020 at 3:39am PDT

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार कनिका 15 मार्च को इस हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुई थीं. वहीं, कनिका कपूर पर कोरोना की जानकारी छिपाने के आरोप में लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में FIR दर्ज हुई है. लखनऊ सीएमओ नरेंद्र अग्रवाल की तरफ से कनिका कपूर के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270 में केस दर्ज कराया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो 15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं और एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भागी थीं.