Sunday, September 20, 2020
Breaking News
Home / Cinema / ‘टोपी बहू’ बनकर सुनील ग्रोवर ने धोया लैपटॉप, सोशल मीडिया पर आए ये रिएक्शन

‘टोपी बहू’ बनकर सुनील ग्रोवर ने धोया लैपटॉप, सोशल मीडिया पर आए ये रिएक्शन

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वो कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आ रहे हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया के मशहूर सीन की रीक्रिएट किया।

साथ निभाना साथिया में गोपी बहू (जिया मानेक) लैपटॉप को पहले धोती और फिर उसे सुखाती हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सुनील टोपी बहू का किरदार निभा रहे हैं जिसमें वो ब्रश से लैपटॉप को धोती हैं उसे तोड़कर सूखने रख देती हैं। सुनील ग्रोवर का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। ये वीडियो स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल को भी पसंद आया और उन्होंने इसपर कमेंट किया। इस वीडियो को पोस्ट कर सुनील ने लिखा, ‘टोपी बहू.. घर के काम करेगी आज रात 8 बजे।’

इंस्टाग्राम पर यूलिया वैंतूर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘कितना मेहनती और समर्पित इंसान है। तुम कभी मेरा लैपटॉप नहीं देखोगे।’ वहीं आरती छाबरिया और चारू असोपा ने भी इसपर लाफिंग स्माइली बनाकर कमेंट किया।

मालूम हो कि सुनील ग्रोवर का ये शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और वो अक्सर अपने शो के फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। यह शो भिंडी भाई के आसपास घूमता है। भिंडी भाई अपना घर किराये पर देता है लेकिन वो किरायेदारों से किराया नहीं लेता बल्कि उन्हें खुद को एंटरटेन करने के लिए कहता है। शो में सुनील ग्रोवर के अलावा सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, परितोष त्रिपाठी, उपासना सिंह, जतिंदर सोनी और सिद्धार्थ सागर हैं।