Monday, November 18, 2019
Breaking News
Home / Cinema / दिसंबर में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पक्की

दिसंबर में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पक्की

साल 2018 में बॉलीवुड कई बड़ी शादियों का गवाह बना। हालांकि, इस साल भी फैन्स कुछ शादियों का इंतजार है। इनमें से एक है वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी। खबरों के मुताबिक इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर पहले 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, अब ये फिल्म अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर 24 जनवरी में रिलीज होगी।

स्ट्रीट डांसर की प्रोडक्शन टीम से जुड़े करीबी सोर्स ने वेबसाइट को बताया कि- वरुण धवन ने डायरेक्टर रीमो डिसूजा से फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाने की रिक्वेस्ट की थी। इसकी वजह दिसंबर 2019 में होने वाली उनकी और नताशा दलाल की शादी है।

डेविड धवन ने कही थी ये बात 
वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पर उनके पिता डेविड धवन ने भी हिंट दिया है। एशियन ऐज से बातचीत में डेविड धवन ने कहा था- इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। मेरा बेटा रेमो डिसूजा की फिल्म की शूटिंग कर रहा है। फिर वह मेरी फिल्म की शूटिंग शुरू करेगा।

डेविड धवन ने कहा-  इस साल शादी का कोई सवाल ही नहीं है। अगर ऐसा होता है, तो अगले साल, इससे पहले नहीं। डेविड धवन के मुताबिक- मैं उसे शादी करते हुए देखना चाहता हूं। लेकिन क्‍या आपको लगता है कि वह मेरी बात सुनेगा। वह कभी भी आ सकता है और अपनी शादी की घोषणा कर सकता है।