Tuesday, May 26, 2020
Breaking News
Home / STATE NEWS / Maharashtra / पत्नी ने शराब लाने में की देरी तो पति ने पीट-पीटकर ले ली जान

पत्नी ने शराब लाने में की देरी तो पति ने पीट-पीटकर ले ली जान

ठाणे जिले के मुंब्रा में शराब लाने में देरी से नाराज एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। आरोपी (30) को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी प्रवीन पूरविया अमरूत नगर इलाके का रहने वाला है। अधिकारी ने बताया कि पूरविया ने बृहस्पतिवार दोपहर अपनी पत्नी संतोषी (25) से शराब खरीदकर लाने के लिए कहा।

पत्नी के देरी से वापस आने से वह गुस्सा हो गया और जहां वे रहते थे वहीं कॉरिडोर में उसने अपनी पत्नी की लकड़ी से पीट-पीट कर कथित तौर पर हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि संतोषी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पूरविया को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

इससे पहले महाराष्ट्र के सोलापुर में दहेज के लिए एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। 19 साल की पीड़िता की पहचान सबा पटेल के रूप में हुई थी। महिला के पति ने शादी के कुछ दिनों बाद ही दहेज की मांग को लेकर उसे पीटना शुरू किया। इसके तुरंत बाद उसके पति सलमान पटेल और तीन लोगों के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की गई।

सलमान ने हाल ही में सबा शेख से शादी की थी लेकिन शादी के सिर्फ 9 दिनों के बाद ही पटेल और उसके परिवार ने महिला के साथ बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया था। उसे अपने पिता से पैसे लाने के लिए मजबूर करने के लिए सलमान और उसके परिवार उसे रोज बुरी तरह पीटते थे।