Tuesday, March 31, 2020
Breaking News
Home / AJAB-GaJAB / पिता ने नहीं लेकर दी जगुआर कार तो बेटे ने नहर में बहा दी BMW

पिता ने नहीं लेकर दी जगुआर कार तो बेटे ने नहर में बहा दी BMW

 हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक अपनी बीएमडब्ल्यू कार नहर में बहा दी. जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ पहुंच गई. युवक ने कार को इसलिए बहा दिया क्योंकि उसने अपने पिता से जगुआर कार की डिमांड की थी.

हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक हैरानीजनक मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार को नहर में बहा दिया। इसका कारण भी हैरान करने वाला है। दरअसल, इस युवक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसके पिता ने उसे जगुआर कार लेकर नहीं दी। इससे गुस्साया बेटा अपनी बीएमडब्ल्यू कार को ले जाकर नहर में बहा दिया।

Image result for bmw white

इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आय़ा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि बीएमडब्ल्यू कार काफ़ी दूर तक नहर  बहती हुई पानी के बीच में जाकर फंस गई। वहीं गोताखोरों की मदद से कार को निकालने का प्रयास किए जा रहे हैं। बीएमडब्ल्यू कार दादुपुर हेड के पास पानी के टापू पर फंसी हुई है। वहीं पुलिस कार चालक को हिरास्त में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि पंजाब और हरियाणा के युवाओं को महंगी कारों का बहुत क्रेज है। आए दिन महंगी कारों पर पंजाबी और हरियाणवी गाने भी बन रहे हैं। कई युवा अपने शोक को पूरा करने के लिए अपने परिजनों को परेशान भी करते हैं। ऐसा ही एक मामला यमुनानगर में देखने को मिला है। हरियाणा के युवाओं को जगुआर और लेंबोर्गिनी जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियों की कारें पसंद है। बता दें कि इन कारों के दाम काफी ज्यादा हैं। जगुआर कंपनी की कार 40-50 लाख रुपये से शुरू होती है और कई कारों की कीमत तो करोड़ों रुपये में है।