Saturday, August 8, 2020
Breaking News
Home / National / पुलवामा के शहीदों को PM ने दी श्रद्धांजलि , बोले- देश उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा

पुलवामा के शहीदों को PM ने दी श्रद्धांजलि , बोले- देश उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा

पुलवामा हमले की पहली बरसी पर पीएम मोदी ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, पिछले साल पुलवामा के भीषण हमले में जान गंवाने वाले बहादुर शहीदों को श्रद्धांजलि. वे असाधारण व्यक्ति थे, जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया. भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा.

Tributes to the brave martyrs who lost their lives in the gruesome Pulwama attack last year. They were exceptional individuals who devoted their lives to serving and protecting our nation. India will never forget their martyrdom.

— Narendra Modi (@narendramodi) February 14, 2020

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी है. अमित शाह ने कहा कि भारत हमेशा देश के वीरों और उनके परिवारों का शुक्रगुजार रहेगा. पुलवामा हमले की पहली बरसी पर गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीटर पर लिखा, ‘मैं पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. भारत हमेशा देश के वीरों और उनके परिवारों का शुक्रगुजार रहेगा, जिन्होंने मातृभूमि की संप्रभुता और अंखडता के लिए बलिदान दिया.’

I pay homage to the martyrs of Pulwama attack.

India will forever be grateful of our bravehearts and their families who made supreme sacrifice for the sovereignty and integrity of our motherland.

— Amit Shah (@AmitShah) February 14, 2020

पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘2019 के कायर पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को याद कर रहा हूं. भारत कभी उनके बलिदान को नहीं भूलेगा. पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ एकजुट खड़ा है और हम इसके खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रखेंगे

Remembering the fallen @crpfindia personnel who were martyred during the dastardly attack in Pulwama(J&K) on this day in 2019.

India will never forget their sacrifice. Entire nation stands united against terrorism and we are committed to continue our fight against this menace.

— Rajnath Singh (@rajnathsingh) February 14, 2020

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और मध्‍यप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि Pulwama Attack की आज बरसी है. शहीद जवानों के शौर्य, साहस, पराक्रम को भारत सलाम करता है. देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों को बलिदान कर देने वाले वीर सपूतों का यह देश युगों-युगों तक ऋणी रहेगा. हम सब शहीदों के परिवार के साथ हैं. अब यह परिवार देश का परिवार है. वीरों को नमन!

#PulwamaAttack की आज बरसी है। शहीद जवानों के शौर्य, साहस, पराक्रम को भारत सलाम करता है। देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों को बलिदान कर देने वाले वीर सपूतों का यह देश युगों-युगों तक ऋणी रहेगा। हम सब शहीदों के परिवार के साथ हैं। अब यह परिवार देश का परिवार है। वीरों को नमन!

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) February 14, 2020

बता दें पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को जैश-ए-मोहम्मद (जैश) के आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था. इस आतंकी हमले में 40 जवान मारे गए थे.