Wednesday, July 8, 2020
Breaking News
Home / AJAB-GaJAB / लड़का बनकर लड़कियों से सम्बंध बनाती थी ये महिला, ऐसे खुली पोल

लड़का बनकर लड़कियों से सम्बंध बनाती थी ये महिला, ऐसे खुली पोल

आंध्र प्रदेश में 47 वर्षीय एक शख्स ने तीन मंजिला मकान की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी ने नाबालिग बच्चियों के साथ यौन शोषण किया था। समाज में अपनी पत्नी को लेकर होनी वाली बातों से दुखी होकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक उसकी पत्नी पुरुषों की तरह कपड़े पहन कर सेक्स टॉय की मदद से नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करती थी।

सूचना मिलने पर एक घर में छापेमारी कर पुलिस ने एक बैग में रखे कई प्रकार के सेक्स टॉय बरामद किए थे। जब पुलिस ने आरोपी महिला के पति से पूछताछ करनी शुरू की तो वह दौड़ कर छत पर गया और वहां से छलांग लगा दी। उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन शाम तक उसकी मौत हो गई।

 

रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला प्रकाश में तब आया जब 17 वर्षीय लड़की ने प्रकासम जिला थाना में शिकायत दर्ज कराई। उसने अपने शिकायत में बताया कि कृष्णा किशोर रेड्डी नाम के एक शख्स ने उसके साथ यौन शोषण किया है। जब प्रकासम एसपी सिद्धार्थ कौशल ने इस संबंध में जांच बैठाई तो हैरान करने वाली बात सामने आई। पता चला कि कृष्णा किशोर रेड्डी एक पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है जो पुरुषों के कपड़े पहन कर इस तरह की घटिया हरकतें करती थी।

 

डीएसपी बी रवि चंद्र ने बताया कि पुरुषों के कपड़े पहनने वाली और छोटे बाल रखने वाली महिला ने दो बार शादी कर रखी थी। उसने 2016 में अपना गांव छोड़ दिया था और ओंगोल आकर उसी साल 47 वर्षीय एक शख्स से शादी कर ली थी। डीएसपी रवि के मुताबिक वह महिला पहले उन नाबालिग लड़कियों से अपनी पहचान बनाती थी फिर उनका शारीरिक शोषण करती थी।