Monday, March 11, 2019
Breaking News
Home / STATE NEWS / Assam / स्मृति ईरानी हैं नरेन्द्र मोदी की दूसरी पत्नी

स्मृति ईरानी हैं नरेन्द्र मोदी की दूसरी पत्नी

गुहावटी  ( 27 दिसंबर 2015 ) :  भारतीय राजनीति में जब कोई चुनाव नजदीक आते हैं तो नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड जाती है जिसमें वे अपनी हद भी भूल जाते हैं और ऐसी बोली-भाषा का प्रयोग कर देते हैं जो बेहद निंदनीय होती है. असम में भी आने वाले दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसे देखते हुए असम कांग्रेस चुनाव कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री व धर्मपुर के वर्तमान विधायक नीलमणि सेन डेका ने मानव संशाधन एवं विकास मंत्री स्मृति ईरानी के ऊपर एक ऐसी टिप्पणी कर दी जिसकी निंदा पूरे देश में हो रही है.

neelmani sen

कांग्रेसी विधायक नीलमणि सेन ने रविवार को नलबांड़ी एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्मृति ईरानी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूसरी पत्नी है.

नीलमणि सेन की इस टिप्पणी से भाजपा नेताओं एवं समर्थकों में काफी आक्रोश है और वे सभी उनकी गिरफ्तारी एवं   कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे हैं. महिला संगठनों ने भी कांग्रेसी विधायक के इस बयान की कड़ी शब्दों में निंदा की है और उनपर महिला विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है.

अब सवाल यह उठता है कि आखिर नेताओं की बयानबाजी का स्तर और कितना गिरेगा ? अनैतिक बयानबाजी करने वाले नेताओं पर नकेल कसनी चाहिए.