Tuesday, January 16, 2018
Breaking News
Home / National / SP सेंटर में चल रहे सेक्स रैक्ट का भंडाफोड़, MLA का भतीजा सहित 11 गिरफ्तार

SP सेंटर में चल रहे सेक्स रैक्ट का भंडाफोड़, MLA का भतीजा सहित 11 गिरफ्तार

इंडियन न्यूज़ नेटवर्क : भोपाल के बैरागढ़ स्थित स्पा सेंटर में बॉडी मसाज की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। क्राइम ब्रांच ने छापा मारा तो युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने मैनेजर, स्टाफ समेत नौ युवकों एवं 6 युवतियों पकड़कर अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया। ग्राहकों में सीहोर विधायक सुदेश राय का भतीजा रोमेश राय भी शामिल है।

क्राइम ब्रांच की थाना प्रभारी संध्या मिश्रा की अगुवाई में पुलिस ने कृष्णा प्लाजा के सामने स्थित रोजबेरी वेलनेस हब में छापामार कार्रवाई की। इसके पहले एक पुलिसकर्मी सादी वर्दी में पार्लर के अंदर ग्राहक बनकर गया। वहां का दृश्य देखकर उसने मोबाइल पर संदेश भेजा। कुछ ही देर में क्राइम ब्रांच और बैरागढ़ पुलिस की टीम पार्लर पर पहुंच गई। इससे पार्लर में भगदड़ मच गई। महिला पुलिस कर्मियों की देखरेख में पुलिस युवक युवतियों को बैरागढ़ थाने ले आई।

सीहोर से आए थे मसाज कराने

पुलिस के अनुसार सीहोर निवासी महेंद्र राय पुत्र मोहनसिंह राय एवं रोमेश राय पुत्र स्व. मुकेश राय एवं संजीवनगर निवासी संकेत मालवीय सीहोर से मसाज कराने आए थे। ये युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने पार्लर के मैनेजर कमल झाडे, काउंसलर योगश वाध्या, प्रोजेक्ट मैनेजर निवेश पुत्र चंद्रप्रकाश सेवानी निवासी वन ट्री हिल्स, सफाई कर्मचारी अतुल मालवीय, कंप्यूटर वर्कर सुधीर गौर और बैरागढ़ निवासी अक्षय पाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

चुनिंदा ग्राहकों को फुल सर्विस

पुलिस सूत्रों के अनुसार ब्यूटी पार्लर में ग्राहक की तस्दीक करने एवं पूरी तरह विश्वास के बाद युवतियों को इशारे में कहा जाता था कि फुल सर्विस देना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *