Sunday, September 20, 2020
Breaking News
Home / Cinema / 24 साल की एडल्ट स्टार Zoe Parker की हुई मौत

24 साल की एडल्ट स्टार Zoe Parker की हुई मौत

अमेरिकन अडल्ट फिल्म अभिनेत्री जोए पार्कर(Zoe Parker) का निधन को गया है। कथित तौर पर 24 साल की जो पार्कर की मौत नींद में हुई है। जोए पार्कर के मंगेतर जे कैंपबेल ने उनके निधन की जानकारी दी। जोए पार्कर के मंगेतर ने गोफंडमी पेज पर उनकी मौत की दुर्भाग्यपूर्ण खबर दी। डेलीमेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, जोए पार्कर अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री जॉइन करने के लिए साल 2014 में लॉस एंजलिस आ गई थीं। कुछ महीने पहले ही उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी थी और हाल ही में सगाई कर अपना नया जीवन शुरू करने के लिए टेक्सास वापस चली गई थी।

GoFundMe पेज पर मिली जानकारी के अनुसार, जोए के मंगेतर जे कैंपबेल ने लिखा है कि 12 सितंबर को लगभग राज 2 बजे उनकी नींद में मृत्यु हो गई। अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद, जोए पार्कर एक नया जीवन शुरू करने के लिए अपने परिवार के पास रहने के लिए टेक्सास वापस घर आ गई थीं।

 

बीते दिनों में जोए ने बहुत अच्छी नई शुरुआत भी कर दी थी और हाल ही में अपनी सगाई की घोषणा की थी। पहली बार जोए पार्कर अपनी लाइफ में इतनी खुश थीं। गो फंड मी पेज ने अब दान स्वीकार करना बंद कर दिया है हालांकि जोए पार्कर की मौत के कारण का अभी खुलासा नहीं हो सका है।

जोए पार्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और उनके ट्विटर पर 50 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स थे। उनकी मौत की खबर इंटरनेट पर आते ही जोए के फ्रेंड्स और फैन्स ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी है।