Sunday, September 20, 2020
Breaking News
Home / Science & Technology / Airtel ने अपने दो Plans में किया बदलाव, अब मिलेगा Unlimited Internet Data

Airtel ने अपने दो Plans में किया बदलाव, अब मिलेगा Unlimited Internet Data

एयरटेल ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। कंंपनी में अपने पोस्टपेड के दो प्लान्स में बदलाव किया है जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है। वन एयरटेल पोस्टपेड प्लान्स के जरिए यूजर्स को मोबाइल, ब्रॉडबैंड और DTH सर्विस जैसे कई कनेक्शन्स को एक बिल के अंदर कंबाइन करने की सहूलियत मिलती है। कंपनी ने अपने 1,499 रुपये और 1,999 रुपये वाले दो वन एयरटेल प्लान्स में बदलाव किया है।

 

बात करें एयरटेल के 1,499 रुपये वाले की तो वन एयरटेल प्लान में एक बिल के अंदर ब्रॉडबैंड और पोस्टपेड मोबाइल सर्विस कंबाइन होती है। इस प्लान में ग्राहकों को 2 पोस्टपेड कनेक्शन्स ऑफर किए जाते हैं और इसमें 75GB डेटा मिलता है। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलता है। साथ ही ये प्लान 200Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ फाइबर और लैंडलाइन सर्विस भी ऑफर करता है। इन सबके साथ ग्राहकों को एक साल के लिए ऐमेजॉन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन और एयरटेल एक्सट्रीम भी दिया जाता है।

 

वहीं, दूसरी तरफ 1,999 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस वन एयरटेल प्लान में एक बिल में चार सर्विसेज को कंबाइन मिलती हैं। ये सर्विस मोबाइल, ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और DTH हैं। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 3 पोस्टपेड कनेक्शन दिए जाते हैं। इसमें 75GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। ग्राहक इस प्लान में 424 रुपये तक के टीवी चैनल्स भी ऐड कर सकते हैं। इसमें 200Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ फाइबर और लैंडलाइन सर्विस भी मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को 1 साल के लिए ऐमेजॉन प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन और एयरटेल एक्सट्रीम भी दिया जाता है। एयरटेल ग्राहकों के लिए ये बेहद बेहतरीन प्लॉन है।