Tuesday, January 16, 2018
Breaking News
Home / Uncategorized / साक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- पार्क में जोड़ों के चिपककर बैठने से होते हैं रेप

साक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- पार्क में जोड़ों के चिपककर बैठने से होते हैं रेप

इंडियन न्यूज़ नेटवर्क : साक्षी महाराज पार्क जाने वाले, बाइक-कार पर अश्लील हरकत करने वाले कपल्स पर एक्शन की मांग कर रहे हैं. उनके अनुसार इससे रेप की वारदात को बढ़ावा मिलता है. रेप केस में गुरमीत राम रहीम का बचाव कर चुके बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने यह बयान दिया है.

राजस्थान के भरतपुर में आज एक निजी कार्यक्रम में श‍िरकत करने पहुंचे भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने यह बता कही. उनके जब कोई बलात्कार की घटना हो जाती है तब पुलिस की वर्दी उतरती है और मीडिया भी घटना के पीछे लग जाती है. जबकि कई लड़के-लड़कियां पार्क में, बाइक-कार में एक दूसरे के ऐसे गले लगाते हैं कि जैसे एक दूसरे को खा जाएंगे. सभी इस बात को नजरअंदाज कर देते हैं. वहीं जब रेप की घटना हो जाती है तो पब्ल‍िक पुलिस के खिलाफ एक्शन की मांग करते हैं. ऐसे में सही बात यह होगी इन कपल्स के खिलाफ एक्शन लिया जाए और उन्हें जेल भेजा जाए.

राम रहीम से संबंध‍ नहीं

राम रहीम को सजा मिलने पर उसका बचाव करने वाले साक्षी महाराज ने कहा कि उनका गुरमीत राम रहीम से कोई संबंध नहीं है. यही नहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस व अन्य पार्टियों ने इस बाबा को सिर पर चढ़ाया. महाराज ने कहा कि कई राजनीतिक पार्टिया चुनाव जीतने के लिए इन फेक बाबाओं का समर्थन लेती है. जबकि बीजेपी ने राम रहीम को जेल भेज. साधु महात्माओं के पास अकूत संपत्ति होने के मामले पर साक्षी महाराज ने कहा कि साधुओं को भी आयकर भरना चाहिए और अपनी संपत्ति भी घोषित करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में देश कांग्रेस व भ्रष्टाचार से मुक्त हो गया है और जल्द ही हमारा देश विश्व गुरु भी बनने वाला है.

‘रोहिंग्या को बाहर‍ निकाल देना चाहिए’

रोहिंग्या मुसलमानों के मुद्दे पर सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों के भारत में प्रवेश को लेकर सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि वह अंदर कैसे आ गए. उन्होंने कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों को भारत में 1 मिनट में रहने का अधिकार नहीं है. इन्हें तत्काल सीमा से बाहर फेंक देना चाहिए.

‘तीन तलाक पर मैं सही था’

तीन तलाक पर आए फैसले को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर मैं जब पहले बोलता था तो बड़ा बवाल होता था, लेकिन अब न्यायालय ने भी तीन तलाक को गलत माना है. इससे मुस्लिम महिलाओं को राहत मिली है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 6 माह के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि योगीराज में यूपी से गुंडे अब तड़ीपार हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *