Friday, May 25, 2018
Breaking News
Home / National / भोजपुरी अभिनेता मनोज पांडे गिरफ्तार, प्रेमिका ने लगाए संगीन आरोप

भोजपुरी अभिनेता मनोज पांडे गिरफ्तार, प्रेमिका ने लगाए संगीन आरोप

एक्ट्रेस के रेप के इल्जाम में फरार हुए भोजपुरी एक्टर मनोज पांडे को मुंबई की चारकोप थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने 15 सितंबर को मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने केस फाइल कर एक्टर को हिरासत में ले लिया है। आरोपी एक्टर के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 395/17, 376, 317, 406, 506(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

जबरन कराया था अबॉर्शन…
पीड़िता ने पुलिस को बयान में बताया कि मनोज ने 2015 में जबरन उसका अबॉर्शन कराया। दोनों साल 2012 से लिव इन रिलेशन में रह रहे था। इनकी मुलाकात एक फिल्म शूटिंग के दौरान हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई दोनों की जान-पहचान मुलाकात के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और देखते ही देखते दोनों मे प्यार हो गया। प्यार होने के बाद मनोज ने पीड़िता के घर आना-जाना शूरू कर दिया। फिर एक दिन पीड़िता ने मनोज को शादी के लिए कहा लेकिन मनोज इस बात से सहमत नहीं हुआ। पीड़िता ने कई बार मनोज पर शादी करने के लिए दवाब बनाया। बता दें कि दोनों ही यूपी के रहनेवाले हैं।

दूसरी लड़की से कर ली शादी… 
पीड़िता ने बताया कि एक दिन मनोज ने फोन करके उसे बताया कि उसने वर्षा नाम की एक लड़की से शादी कर ली है। इतना ही नहीं मनोज ने वर्षा की बात पीड़िता से भी करवाई। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *