Saturday, June 23, 2018
Breaking News
Home / STATE NEWS / Maharashtra / चलती बस में BJP नेता ने महिला के साथ बनाया शारीरिक संबंध, वीडियो हुआ वायरल…

चलती बस में BJP नेता ने महिला के साथ बनाया शारीरिक संबंध, वीडियो हुआ वायरल…

महाराष्ट्र में भाजपा का एक युवा नेता चलती बस में युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। नेता का ये फोटो वायरल हो चुका है। फोटों के वायरल होने से पूरे देश में हडकंप मच गया है। पूरा मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर का है। खास बात यह है कि बस में लगे सीसीटीवी में नेता की सारी करतूत कैद हो गई। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि भाजपा के युवा नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ बस में ही शारीरिक संबंध बना रहा है, जबकि बस में उनके अलावा भी कई यात्री मौजूद हैं।

 

फोटों वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आई और उसने पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया। युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया। साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।

 

वहीं सेक्स वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गया। बीजेपी नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है। वह मामले की जांच के बाद कुछ बयान देने की बात कह रहे हैं।