Tuesday, August 21, 2018
Breaking News
Home / National / भाजपा का कांग्रेस पर निशाना, कहा- भ्रष्टाचारियों का स्थायी पता 10 जनपथ

भाजपा का कांग्रेस पर निशाना, कहा- भ्रष्टाचारियों का स्थायी पता 10 जनपथ

 भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेसकी कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) को‘ करप्शन वाली कमेटी’ करार दिया। भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा कि मोदी विरोध करते करते देश पर ही हमला करने वाली कांग्रेस अब चुनाव में चौथे और पांचवें स्थान के लिए संघर्ष कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस घुसपैठियों को बचाने की कोशिश कर रही है।
PunjabKesari

पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचारियों का स्थायी पता है 10 जनपथ है, इनसे कांग्रेस का पुराना रिश्ता है। भाजपा नेता संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि आज कांग्रेस की ‘करप्शन वाली कमेटी’ पार्टी की राहुल गांधी की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसके बाद कहा गया कि कांग्रेस देश में एक बड़ा राजनीतिक अवसर देखती है तथा यह फैसला किया गया है कि जनता के आशीर्वाद से विश्वास मत प्राप्त सरकार पर धावा बोला जाये।
PunjabKesari

भाजपा नेता ने कहा कि अनर्गल आरोपों के सहारे कांग्रेस पहले से ही सरकार पर हमला कर रही है। महाराष्ट्र के सांगली और जलगांव के चुनाव परिणाम में भाजपा की जीत के बाद उन्हें चुनावी अवसर वैसे ही दिख रहा है जैसे गुजरात में हारने के बाद वह होली पर गुलाल अबीर उड़ाने का अवसर देख रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक ही अवसर देख रही है कि आम चुनाव में कैसे चौथा या पांचवां स्थान बचाये रखा जाए।

PunjabKesari
पात्रा ने कहा कि किसी भी कीमत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार पर प्रहार करना और उनको हराने की कोशिश करना, भले ही उसके लिए अपने अस्तित्व को ही समाप्त कर देना, ये कांग्रेस का एक मात्र लक्ष्य रहा है। कांग्रेस अब अंतिम पंक्ति में जगह तलाश रही है तथा मोदी के विकास रथ को रोकने के लिए कांग्रेस पार्टी किसी का भी समर्थन और किसी भी प्रकार का समझौता करने को तैयार है।