Friday, October 20, 2017
Breaking News
Home / Sports / Cricket / बीटेक कर रहा है ‘विराट’ के हम हमशक्ल,कॉलेज आते ही लड़कियां कहती हैं- मुझसे शादी करोगे

बीटेक कर रहा है ‘विराट’ के हम हमशक्ल,कॉलेज आते ही लड़कियां कहती हैं- मुझसे शादी करोगे

यूपी- सुल्तानपुर के बीजेपी नेता रामचंद्र मिश्रा के बेटे अमित की शक्ल क्रिकेटर विराट कोहली से मिलती है। इनसे मिलकर सांसद हेमा मालिनी से लेकर इनके कॉलेज के वीसी तक चकमा खा चुके हैं।

 

अमित उर्फ विराट बताते हैं, “मैं 11वीं क्लास में था, तब मैंने अपनी एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी। उस पर हजारों लाइक्स तो आए ही, साथ ही लोगों ने कमेंट बॉक्स में मुझे विराट कोहली कहकर संबोधित किया। मैं हैरान था। जब मैंने अपने दोस्तों को यह बात बताई तो उन्होंने भी कहा कि हां यार, तू विराट जैसा दिखता है।”
“मैं जीएलए यूनिवर्सिटी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बीटेक कर रहा हूं। एक बार यूनिवर्सिटी के सेक्रेटरी सोसायटी ने मुझे ऑफिस में बुलाया। मुझे देखते ही वे बोले- अरे विराट आप यहां कैसे?”

 

अमित बताते हैं, “एक बार छुट्टियां बिताने दोस्तों के साथ उत्तराखंड गया था। वहां लड़कियों के एक ग्रुप ने मुझे कार से निकलता देखा तो सभी मेरी तरफ दौड़ पड़ीं। वो मुझे विराट कोहली समझ रही थीं। वो सुनने को तैयार ही नहीं थी कि मैं अमित हूं। मैं जैसे-तैसे उनसे बचकर वहां से निकला।”
“यही हाल कॉलेज में भी रहता है। अकसर जूनियर्स मुझे विराट समझ लेती हैं और प्रपोज करने लग जाती हैं। कुछ तो कहती हैं- मुझसे शादी करोगे। तब मैं उन्हें कहता हूं यह फैसला मेरे परिवारवाले ही कर सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *