Sunday, July 22, 2018
Breaking News
Home / Politics / पूर्व सीएम हरीश रावत की ‘आम’ दावत में पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र रावत

पूर्व सीएम हरीश रावत की ‘आम’ दावत में पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र रावत

पूर्व सीएम हरीश रावत एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। इस बार वो अपनी आम दावत को लेकर सुर्खियों में बने है। खास बात ये है कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी इस आम दावत का हिस्सा बने।

ईसी रोड स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में पूर्व सीएम ने एक खास दावत रखी थी। जिसमें आम के साथ ही अन्य मौसमी फलों का स्वाद भी चखा गया। इस दावत में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व उनके गुट के माने जाने वाले नेताओं को छोड़कर देहरादून व हरिद्वार के अधिकांश नेताओं ने शिरकत की।

दावत धीरे-धीरे समाप्त हो रही थी कि तभी अचानक सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी इस दावत में पहुंच गए। उनके यहां पहुंचने से तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे। पूर्व सीएम ने सीएम रावत को खुद अपने हाथों से फल दिए। इस दौरान दोनों ही नेताओं ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की। आम पार्टी में सभी ने आम के साथ ही चीकू, खीरा, आड़ू, जामुन का भी स्वाद चखा। आम पार्टी को किसी भी तरह से राजनीतिक रंग में नहीं रंगने दिया गया।

इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि मेरा यहां पहुंचना कोर्इ अचरज की बात नहीं है। ऐसे मौकों पर हम मिलते रहते हैं। होली मिलन के कार्यक्रम में पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी शिरकत की थी और आज हमने भी आम पार्टी में आने का न्योता स्वीकारा है। ये दावत अच्छी थी। ऐसे कार्यक्रमों से सौहार्द बना रहता है।

वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत बोले कि सभी राजनीतिक दलों ने दावत में भाग लिया। जो हमें बहुत अच्छा लगा है। वो सभी का दिल से आभार व्यक्त करते हैं।