Thursday, September 20, 2018
Breaking News
Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / Faizabad / राम मंदिर निर्माण का काम हुआ शुरु तीन ट्रक पत्थर पहुंचा अयोध्या !

राम मंदिर निर्माण का काम हुआ शुरु तीन ट्रक पत्थर पहुंचा अयोध्या !

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान से यह पत्थर अयोध्या की रामसेवकपुरम स्थित कार्यशाला पहुंचे।  यह पत्थर विश्व हिन्दू परिषद की देखरेख में अयोध्या पहुंच रहे हैं। आपको बता दें कि सूबे में भाजपा की सरकार बनने के बाद से राम मंदिर निर्माण के लिए प्रक्रिया तेज हो गई है। आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का आंदोलन अगले सप्ताह पड़ने वाली गुरु पूर्णिमा के बाद तेजी पकड़ सकती है।
संत मंदिर आंदोलन को तेज करने के लिये सीतापुर स्थित नारदानन्द आश्रम में एकत्र होकर कार्ययोजना तैयार करेंगे। इससे पहले हाल ही में नारदानन्द आश्रम के प्रमुख स्वामी विद्या चैतन्य महाराज ने बताया था कि उत्तर प्रदेश तथा आसपास के राज्यों के विभिन्न अखाड़ों के संत आश्रम में एकत्र होंगे और अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के रास्तों के बारे में विचार-विमर्श करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की थी मुलाकात-   स्वामी चैतन्य ने गत 27 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ हुई अपनी मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा था कि हमें विश्वास है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण वर्ष-2019 से काफी पहले शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि नारदानन्द आश्रम में गुरु पूर्णिमा की रस्में पूरी करने के बाद वह राम मंदिर निर्माण के समर्थन जुटाने के मकसद से एक विशेष रथ से उत्तर प्रदेश के साथ-साथ राजस्थान, बिहार, मध्य प्रदेश तथा उत्तराखण्ड के विभिन्न आश्रमों का दौरा करेंगे।