Sunday, June 24, 2018
Breaking News
Home / STATE NEWS / Uttarakhand / Haridwar / दरोगा पर महिला और उसकी बेटी से रेप का मुकदमा हुआ दर्ज!

दरोगा पर महिला और उसकी बेटी से रेप का मुकदमा हुआ दर्ज!

हरिद्वार- में तैनात दरोगा समेत दो अन्य लोगों पर महिला और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि दरोगा ने महिला और उसकी बेटी के साथ डरा धमका कर दुष्कर्म किया है।

मामला ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। ज्वालापुर निवासी महिला कई वर्ष पूर्व शराब बेचने का काम करती थी। महिला अनिल शर्मा निवासी लाल मंदिर ज्वालापुर के माध्यम से तत्कालीन कांस्टेबल प्रदीप कुमार के संपर्क में आई। एक अन्य युवक ईश्वर चंद के सहयोग से महिला शराब बेचने का काम करती थी। आरोप है कि कई वर्ष पूर्व प्रदीप कुमार, अनिल शर्मा और ईश्वर चंद  ने महिला से संबंध बनाए थे। इस बीच प्रदीप कुमार का हरिद्वार से तबादला हो गया और प्रदीप कुमार दरोगा बन गया। कई वर्ष बाद उसकी पोस्टिंग दोबारा ज्वालापुर कोतवाली में हो गई। आरोप है कि बीते दिनों प्रदीप कुमार महिला के घर पहुंचा और उसकी जवान बेटी के साथ डरा धमका कर दुष्कर्म किया।

आरोप है कि दरोगा ने महिला के बेटे को जेल भेज देने की धमकी देकर संबंध बनाए है। पीड़ित महिला ने इसकी गुहार हरिद्वार के एक सीओ को भी लगाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसकी शिकायत महिला ने एक पत्र से डीजीपी को की। जिस पर एडीजी के आदेश पर तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया और दरोगा को भी कोतवाली से स्थानांतरण कर दिया गया। कार्यवाहक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार, अनिल कुमार, ईश्वर कुमार निवासी लाल मंदिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।