Friday, October 20, 2017
Breaking News
Home / National / दिल्ली में महिला सांसद की कोठी में महिला से रेप

दिल्ली में महिला सांसद की कोठी में महिला से रेप

दिल्ली के तुगलक रोड थाना इलाके में स्थित एक महिला सांसद की कोठी के अंदर रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. तेलंगाना की रहने वाली पीड़िता सांसद की कोठी में ही काम करती है. उसने वहीं काम करने वाले एक मैनेजर पर यह सनसनीखेज आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के तुगलक रोड इलाके में एक महिला सांसद की कोठी है. इस कोठी में मूलरूप से तेलंगाना की रहने वाली पीड़िता काम करती है. यहीं पर आरोपी सुभाष मैनेजर है. वह फरीदाबाद का रहने वाला है. आरोपी ने यहीं पर पीड़िता को एक नहीं चार बार हवस का शिकार बनाया. इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी दी.

पीड़िता का आरोप है कि पहली बार साल 2015 में आरोपी ने उसके साथ रेप किया था. साल 2011 में पीड़िता अपनी गांव की जमीन बेचना चाहती थी. सुभाष ने उसकी जमीन 25 लाख रुपये में खरीदने का भरोसा दिलाया, लेकिन बिना पैसे दिए हड़प लिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

बिहार के बांका जिले के सुइया इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप कर वीडियो वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, पॉक्सो कानून और आईटी अधिनियम की धारा 67बी के तहत दर्ज किया गया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यूपी के बाराबंकी में 19 वर्षीय युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि युवती कल शाम खेतों से घर लौट रही थी. रास्ते में गांव के ही दो युवकों राहुल सिंह और रवि यादव ने उसे झाड़ियों में खींच लिया और दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. रात में युवती की मां ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *