Sunday, July 22, 2018
Breaking News
Home / Cinema / फिल्म पद्मावत’ गणतंत्र दिवस पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई!

फिल्म पद्मावत’ गणतंत्र दिवस पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई!

 

  • अब तक की सबसे विवादित फिल्म बन चुकी संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. एक ही पेड शो से 5 करोड़ की कमाई कर चुकी इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानि कि 25 जनवरी गुरुवार को 19 करोड़ की कमाई की है. फिल्म की इस कमाई से एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी ही पुरानी फिल्मों को रिकॉर्ड तोड़ दिया है. तमाम विरोध प्रदर्शनों के बाद भी फिल्‍म ने दो दिन में 24 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है. ताजा अपडेट के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 32 करोड़ का बिजनेस किया है. इस हिसाब से फिल्म ने तीन में 56 करोड़ को कारोबार कर लिया है. बुधवार को फिल्‍म ने 5 करोड़ कमाए और गुरुवार को 19 करोड़ रुपये. विदेशी बाजार में भी पद्मावती पसंद की जा रही है. इस फिल्‍म ने ऑस्‍ट्रेलिया में 1.88 करोड़, न्‍यूजीलैंड में 29 लाख और यूके में 88 लाख की कमाई की है.

    बता दें कि रणवीर सिंह की पिछली फिल्म बाजीराव मस्तानी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 12.8 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं रणवीर-दीपिका का की जोड़ी वाली एक और फिल्म रामलीला ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 16 करोड़ की कमाई की थी. रणवीर सिंह की ही दूसरी फिल्म गुंडे ने रिलीज के पहले दिन 16.12 करोड़ की कमाई की थी.

    हाल ही में दीपि‍का पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के लिए सितारों की फीस का भी खुलासा कियाह.फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपये है. दीपिका पादुकोण (पदमावती), शाहिद कपूर (राजा रावल रत्न सिंह) और रणवीर सिंह (अलाउद्दीन खिलजी) के अलावा कई नामचीन सितारों ने फिल्म में अभिनय किया. इस फिल्म के लिए दीपिका को रणवीर और शाहिद से ज्यादा फीस मिली है. इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने किया. नेहा धूपिया के शो में फिल्म की फीस को लेकर सवाल किए गए. नेहा ने दीपिका से पूछा- पद्मावत के लिए उन्हें कितनी फीस दी गई? दीपिका ने इस सवाल को अवाइड किया और फिल्म से अपनी आय का खुलासा नहीं किया.