Friday, October 19, 2018
Breaking News
Home / Politics / हरिद्वार जिले में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज RSS पर जमकर साधा निशाना

हरिद्वार जिले में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज RSS पर जमकर साधा निशाना

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के जगजीतपुर में स्वतंत्रता सेनानी और उत्तराधिकारी संयुक्त संगठन की ओर से दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें देश के अलग-अलग राज्यों से स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के उत्तराधिकारी पहुंचे हुए है।

RSS पर जमकर साधा निशाना
इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी पहुंचे। उन्होंने कार्यक्रम में पहुंचकर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। इस दौरान हरीश रावत ने आरएसएस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारत का संविधान बनने के बाद से अब तक इन लोगों को संविधान उचित नहीं लगा। भाजपा के लोग अंबेदकर का नाम केवल दलितों के वोट हासिल करने के लिए लेते हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग महात्मा गांधी पर विश्वास नहीं करते, वह अंबेदकर पर कैसे विश्वास कर सकते हैं। गांधी जी और अंबेदकर जी एक दूसरे के पूरक है।

भाजपा का लोकतंत्र में विश्वास नहींः पूर्व सूीएम
पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा का लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर भाजपा 2-4 साल सत्ता में रही तो देश के स्वतंत्रता संग्राम का इतिहास नए सिरे से लिखेंगे और कहेंगे कि इसके तो नायक सावरकर, आडवाणी और यहां तक कि उमा भारती को भी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी घोषित कर सकते हैं।