Saturday, June 23, 2018
Breaking News
Home / Prime News / राहुल गांधी ने पहनी 70 हजार की जैकेट, भाजपा बोली- ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार!

राहुल गांधी ने पहनी 70 हजार की जैकेट, भाजपा बोली- ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार!

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मेघालय के दौरे पर हैं. राहुल ने मंगलवार से यहां अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की. इस दौरान मंगलवार शाम राहुल ने यहां एक म्यूज़िक कॉन्सर्ट “सेलिब्रेशन ऑफ पीस” में हिस्सा लिया और गाना भी गाया. राहुल कार्यक्रम में एक जैकेट पहने हुए नज़र आए, इस पर मेघालय बीजेपी ने तंज कसा है. BJP का दावा है कि राहुल ने इस कार्यक्रम में जैकेट पहनी है, वह करीब 63 हजार रुपए की है.

मेघालय बीजेपी के ट्विटर अकाउंट से राहुल और उस जैकेट की तस्वीर पोस्ट की गई है. पोस्ट में जैकेट का दाम भी दिखाया गया है. पोस्ट में लिखा है कि राहुल की सूट-बूट की मेघालय सरकार, भ्रष्टाचार की आदी है. हमसे जवाब मांगने की बजाय कांग्रेस सरकार को अपना रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए.

बीजेपी ने राहुल के साथ जो जैकेट की तस्वीर शेयर की है, उसमें  जैकेट का दाम 995 डॉलर दिखाया गया है. यानी 63,431 रुपए की जैकेट. बीजेपी ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से लगातार मेघालय के लिए बढ़िया पैकेज दिया गया है, लेकिन राज्य सरकार ने उसका सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया. आपको बता दें कि मेघालय दौरे पर पहुंचे राहुल ने मंगलवार शाम को कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर मशहूर गाना ‘We Shall Over Come’…भी गाया. इस गाने को राहुल के चुनावी अभियान से जोड़कर देखा जा रहा है. मेघायल में कांग्रेस के लिए सत्ता में वापसी की चुनौती तो है, साथ ही देशभर में जिस तरह से मोदी सरकार के गठन के बाद कांग्रेस सिमटती जा रही है उसपर ये गाना एकदम सटीक बैठता है.

कार्यक्रम में राहुल गांधी के साथ मेघायल के सीएम मुकुल संगमा, पार्टी के महासचिव सीपी जोशी और अन्य नेता मौजूद थे. म्यूजिकल नाइट का आंनद लेने के लिए बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ यहां जमा थी और मोबाइल की टॉर्च जलाकर इस कार्यक्रम में जोश भरने का काम कर रही थी.