Sunday, June 24, 2018
Breaking News
Home / Cinema / हनीप्रीत और राम रहीम को लेकर दिये बयानों के कारण राखी सावंत जा सकती है जेल!

हनीप्रीत और राम रहीम को लेकर दिये बयानों के कारण राखी सावंत जा सकती है जेल!

राखी सावंत अपने विवादास्पद बयानों के कारण अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। राखी सावंत जब भी कोई बयान देती है तो बवाल मच जाता है। वैसे भी राखी सावंत और विवादों का नाता काफी गहरा रहा है। एक बार फिर उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ है दरअसल साध्वियों से यौन शौषण मामले में सजा काट रहे बलात्कारी राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत की मां ने कहा राखी सावंत को 5 करोड़ का मानहानि का नोटिस भेजा है। गौरतलब है कि राखी सावंत ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत पर गंभीर आरोप लगाये थे।

हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने आरोप लगाया है कि डेरा सच्चा सौदा मामले में राखी ने गलत बयान देकर हनीप्रीत को बदनाम करने की कोशिश की है। जिसके चलते हनीप्रीत की मां ने चंडीगढ़ कोर्ट में मुकद्दमा दर्ज किया था। उन्होंने पानीपत की न्यायालय में राखी सावंत के खिलाफ माफी मांगने व 5 करोड़ रुपए का लीगल नोटिस जारी किया है। राखी को पांच करोड़ रुपये का यह नोटिस हनीप्रीत की मां आशा तनेजा के वकील मोमिन मलिक ने भेजा है। राखी सावंत को भेजे गए लीगल नोटिस में हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने राखी से 30 दिन के अंदर-अंदर माफी मांगने को कहा है। आशा के वकील मोमिन मलिक ने राखी से उनके बयान वापस लेने को कहा है और ऐसा न करने पर उनके खिलाफ पांच करोड़ रुपये का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने प्रेसवार्ता कर कहा कि राखी सावंत या तो 30 दिन के अंदर माफी मांगे नहीं तो वे मुकदमा दायर करेंगे। गौरतलब है कि राम रहीम साध्वी रेप प्रकरण मामले में 20 साल की सजा काट रहे हैं।

राम रहीम और हनीप्रीत को जेल होने के बाद राखी सावंत ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाये थे जिनको हनीप्रीत की मां ने झूठा करार दिया है राखी सावंत ने हनीप्रीत के राम रहीम के साथ अवैध संबंध अौर बहुत सी आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था। आइए आपको बताते हैं राखी सावंत ने बाबा राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर क्या क्या कहा था। राखी सावंत ने एक चैनल पर दिए इंटरव्यू में बताया था कि साढ़े तीन चार साल से उनकी राम रहीम और हनीप्रीत से जान पहचान थी। राम रहीम से कई बार मुलाकात भी हुई थी, उन्होंने राजनीति ज्वाइन करने की सलाह भी दी थी। राखी ने बताया कि राम रहीम उन्हें सिरसा भी लेकर गए वह डेरे के अंदर बनी गुफा में भी जा चुकी है। राम रहीम ने अपनी जन्मदिन के मौके पर उन्हें डेरे में बुलाया था। वहां बाबा से मेरी नजदीकी देख कर हनीप्रीत डर गई थी, उसे लगा कहीं मैं उसकी सौतन न बन जाऊं। राखी ने यह भी बताया कि उन्हें नहीं मालूम था कि बाबा बलात्कार करता है और लोगों को नपुंसक बनाता है, लेकिन जब पता चला तो वह दंग रह गईं।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने भाई राकेश सावंत ने साथ मिलकर राम-रहीम के ऊपर फिल्म भी बना रही हैं। इस बॉलीवुड फिल्म में हनीप्रीत का किरदार राखी सावंत निभा रही है जबकि संजय नेगी, राम रहीम के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता राखी सावंत के बड़े भाई राकेश सावंत हैं। राखी सावंत और उनके भाई ने इस फिल्म को ‘अब होगा इंसाफ’ नाम दिया है। इस फिल्म की रिलीज डेट भी जल्द एनाउंस की जाएगी।