Sunday, June 24, 2018
Breaking News
Home / Cinema / रामायण की सीता करेंगी 24 साल बाद करने जा रही है, बॉलीवुड में वापसी!

रामायण की सीता करेंगी 24 साल बाद करने जा रही है, बॉलीवुड में वापसी!

करीब 32 साल पहले छोटे परदे के सीरियल रामायण के प्रसारण के दौरान अपने सीता के किरदार के चलते कई घरों में पूजी जाने वाली दीपिका चिखलिया अब फिर से बड़े परदे पर नज़र आएंगी।

दीपिका हिंदी फिल्म ग़ालिब में एक अहम् रोल में नज़र आएंगी। ये फिल्म अफजल गुरु के बेटे ग़ालिब गुरु के जीवन पर है, जिसमें में वो ग़ालिब की माँ तबस्सुम का रोल कर रही हैं। फिल्म का एक शेड्यूल पूरा हो चुका है और इन दिनों इलाहाबाद और बनारस में शूटिंग हो रही है। दीपिका ने करीब 24 साल पहले ‘सुन मेरी लैला’ फिल्म में काम किया था , जिसमें राज किरण भी थे। गुजरात के बिज़नेसमैन हेमंत टोपीवाला के साथ शादी करने के बाद उन्होंने एंटरटेमेंट की दुनिया से दूरी बना ली थी और अपने पति के कॉस्मेटिक्स के कारोबार में उनकी मदद करती हैं। दो बेटियों की माँ दीपिका को रामानंद सागर के टीवी सीरियल रामायण में सीता के रोल से पहचान मिली थी। उस दौर में दीपिका और राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल जहां भी जाते थे, उन्हें लोग पूजते थे। रामायण के बाद दीपिका ने टीपू सुल्तान और विक्रम और बैताल जैसे शो में भी काम किया।

कुछ दिनों पहले वो रीयल लाइफ कपल की ज़िन्दगी में आने वाले उतार-चढ़ाव पर बेस्ड गुजराती टीवी शो ‘छुट्टा छेड़ा’  के दूसरे सीज़न को भी होस्ट करती नज़र आई थीं। दीपिका ने 1991 में वड़ोदरा से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था और विजयी भी रहीं