Thursday, February 22, 2018
Breaking News
Home / STATE NEWS / Delhi / खेलने के बहाने ले जाकर 8 महीने की बच्ची से दरिन्दे ने किया रेप!

खेलने के बहाने ले जाकर 8 महीने की बच्ची से दरिन्दे ने किया रेप!

दिल्ली की शकूरबस्ती इलाके से आठ महीने की बच्ची के यौन शोषण का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने बच्ची के चचेरे भाई (28 साल) को देर रात अरेस्ट किया। मामला रविवार का है। बच्ची की मां जब रविवार रात काम से घर लौटीं तब उन्हें इस घटना का पता चला। जख्मी हालत में बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। बच्ची का परिवार शकूरपुर बस्ती में रहता है, उसके पिता मजदूरी करते हैं और मां घरों में साफ-सफाई का काम करती हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार को बच्ची की मां बच्ची को अपनी रिश्तेदार के भरोसे छोड़कर सुबह काम पर निकल गई थीं। कुछ देर बाद बच्ची के पिता भी काम पर चले गए थे। देर शाम को बच्ची की मां लौटीं तो बच्ची लगातार रो रही थी और उसके प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग हो रही थी। पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां आरोपी की मां के पास उसे छोड़कर काम पर गई थीं। आरोपी उसके साथ खेलने के बहाने उसे टॉप फ्लोर पर ले गया और वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसका मुंह दबा रखा था, ताकि उसके रोने-चिल्लाने की आवाजें बाहर न पहुंचें।
https://twitter.com/ANI/status/958170399061110784

यौन शोषण के बारे में पता चलने पर जब पुलिस ने शुरुआती पूछताछ की तो आरोपी ने गुनाह कबूल नहीं किया और बाद में फरार हो गया। इसपर पुलिस का शक गहराया और आखिरकार उसे अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अविवाहित है और आईपीसी की धाराओं और पॉक्सो ऐक्ट के तहत सुभाष पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची की हालत नाजुक बताी जा रही है, वह अस्पताल में भर्ती है। कलावती सरन अस्पताल में उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *