Wednesday, October 17, 2018
Breaking News
Home / Uncategorized / ‘बैरी कंगना -2’ में अपने हॉट डांस से भोजपुरी दर्शकों को नचाएंगी सपना चौधरी!

‘बैरी कंगना -2’ में अपने हॉट डांस से भोजपुरी दर्शकों को नचाएंगी सपना चौधरी!

पटना- हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब भोजपुरिया दर्शकों को अपनी अंगुलियों पर नचाने वाली हैं। उनका डांस देखकर जहां लोग झूमने लगते हैं वहीं अब वो भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना -2’ से दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही हैं।

इस फिल्म में वह एक आइटम नंबर करने वाली हैं. इस गाने में सपना के साथ रवि किशन भी नजर आएंगे. इसकी शूटिंग फिलहाल महाराष्ट्र में चल रही है. ‘बैरी कंगना-2’ के नाम से आने वाली इस फिल्म भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और शुभी शर्मा लीड रोल में हैं. भोजपुरी के अलावा सपना ने ‘भांगओवर’ नाम से एक फिल्म में आइटम नंबर ‘लव बाइट्स’ किया था. बता दें कि बिग बॉस से निकलने के बाद उनके रेस-3 में भी काम करने को लेकर कयास लगाए जा रहे थे.

ऐसा इसलिए क्योंकि रेस-3 के डायरेक्टर रेमो डिसूजा जब बिग बॉस में आए थे तो सपना के फैन हो गए थे. उन्होंने सपना और प्रियांक को अपने गाने ‘बीट पे बूटी’ पर डांस करे को कहा था. इस गाने पर सपना की परफॉर्मेंस देखने के बाद उन्होंने कहा ‘तुम्हारे साथ काम करना तो बनता है.’ रेमो की इस बात के बाद से सपना का नाम रेस-3 से जोड़ा जा रहा था. बता दें कि रेस-3 में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. लेकिन हाल ही में फिल्म के सेट पर कुछ बदमाशों के हथियार लेकर घुस आने की घटना के बाद फिलहाल काम रोक दिया गया.