Sunday, July 22, 2018
Breaking News
Home / STATE NEWS / Assam / देखिए टीचर सरेआम नाबालिग छात्रा के साथ कर रहा अश्लील हरकत !

देखिए टीचर सरेआम नाबालिग छात्रा के साथ कर रहा अश्लील हरकत !

असम-  मॉडल हाई स्कूल के एक टीचर फैजाउद्दीन लश्कर पर आरोप है कि उसने स्कूल की नाबालिग छात्राओं को अपने जाल में फंसाया और उसके साथ अश्लील तस्वीरें खींचकर फेसबुक पर वायरल कर दीं। छात्राओं ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है पुलिस ने अभी तक शिक्षक को गिरफ्तार नहीं किया है।

असम के हेलाकांडी जिले में कैटलिचेरा के मॉडल हाई स्कूल का है। इस हरकत के आरोपी शिक्षक का नाम फैजाउद्दीन लश्कर है। आरोपी अध्यापक स्कूल में ही अलग-अलग छात्राओं के साथ अश्लील फोटो खिंचवाई। इसका खुलासा यहां के एक लोकल चैनल ने किया। आरोपी शिक्षक फेसबुक पर वायरल हो रही तस्वीरों में बेहद आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है। अभिभावकों ने जब इन तस्वीरों को देखा तो इस पुलिस में शिकायत की। लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद छोड़ दिया, उसे गिरफ्तार नहीं किया गया।

गौरतलब है कि पहले भी इस शिक्षक पर एक महिला ने शोषण करने का आरोप लगा था। उस वक्त गुस्साए लोगों ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया था और जमकर पिटाई की थी। आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से लोगों में काफी गुस्सा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मोनिरुल इस्लाम शिक्षक को बचाने की कोशिश में जुटे हैं। फिलहाल घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है।