Monday, April 23, 2018
Breaking News
Home / Cinema / शाहिद और श्रद्धा कपूर पहुंचे देहरादून, आज शुरू होगी इस फिल्‍म की शूटिंग

शाहिद और श्रद्धा कपूर पहुंचे देहरादून, आज शुरू होगी इस फिल्‍म की शूटिंग

इंडियन न्यूज़ नेटवर्क : अपने आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग के लिए अभिनेता शाहिद कपूर, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और यामी गौतम उत्तराखंड पहुंचे हैं। उनके साथ करीब 150 लोगों टीम है, जो देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से टिहरी के लिए रवाना हो गई है। बिजली चोरी पर केंद्रित यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होनी प्रस्तावित है। फिल्म की शूटिंग टिहरी, ऋषिकेश, हरिद्वार, मसूरी और नैनीताल में होगी।

खबरों के मुताबिक  फिल्म के पहले फेज की शूटिंग मुंबई में पूरी हो चुकी है। शूटिंग का दूसरा फेज कल से उत्तराखंड में शूट किया जाएगा। फिल्म यूपी और उत्तराखंड से सटे इलाकों में होने वाली बिजली चोरी पर केंद्रीत है। फिल्म में शाहिद कपूर और यामी गौतम एक वकील की भूमिका में हैं, जबकि श्रद्धा कपूर शाहिद के अपोजिट होंगी। फिल्म में शाहिद कपूर गढ़वाली वकील की भूमिका निभा रहे हैं। चर्चा है कि वह इन दिनों गढ़वाली सीख रहे हैं। संभवतया यह पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर कोई अभिनेता गढ़वाली बोली का प्रयोग करेगा।

उधर, नई टिहरी में फिल्म की शूटिंग के लिए बौराड़ी के ओपन मार्केट और कबर्ड मार्केट में जगह देखी गई हैं। फिल्म यूनिट के ठहरने के लिए नई टिहरी में कई होटलों के कमरे बुक कराए गए हैं। यूनिट ने इसके लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से अनुमति ली है।
नगर पालिका अध्यक्ष उमेश चरण गुसांई ने बताया कि नई टिहरी शहर में साफ-सफाई की गई है। शहर पूरी तरह शूटिंग के लिए तैयार है। सभी लोग यूनिट का सहयोग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *