Thursday, August 22, 2019
Breaking News
Home / Cinema / पॉप सिंगर शिवानी भाटिया की कार एक्‍सीडेंट में मौत

पॉप सिंगर शिवानी भाटिया की कार एक्‍सीडेंट में मौत

दिल्‍ली की एक मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया की उत्‍तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई. इस हादसे में उनके पति निखिल भाटिया गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. उन्‍हें निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक शिवानी भाटिया (24) को सोमवार को आगरा में एक शो था. वे पति के साथ वहां जा रही थीं. बताया जा रहा है कि गाड़ी शिवानी के पति निखिल चला रहे थे.
जानकारी के मुताबिक, यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर सुरीर कोतवाली क्षेत्र के किमी संख्‍या- 89 के निकट उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. सड़क पर दौड़ती उनकी कार किसी अज्ञात वाहन के पीछे से जा टकराई और चकनाचूर हो गईं.

मांट टोल चौकी प्रभारी शिववीर सिंह ने बॉलीवुडलाइफ को बताया, शिवानी भाटिया की गाड़ी सड़क पर काफी तेज रफ्तार से चल रही थी. जब उनकी गाड़ी नियंत्रण खोकर टकराई तो कार के परखच्‍चे उड़ गये. इसके बाद तुरंत घटनास्‍थल पर पुलिस और एक्‍सप्रेसवे कर्मी पहुंचे. उन्‍होंने कड़ी मशक्‍कत के बाद शिवानी और निखिल को कार से बाहर निकाला और दोनों को निकट अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.