Wednesday, March 13, 2019
Breaking News
Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / Agra / सपा नेता के होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा !

सपा नेता के होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा !

आगरा-  सपा नेता के एक होटल पर पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नेता के होटल से 25 युवक, युवतियों को पकड़ा है। होटल के कमरों में युवक-युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस को देख लोग कपड़े पहन भागना शुरू कर दिए।

मामला थाना सिकंदरा के शास्त्रीपुरम का है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सिकंदरा के शास्त्रीपुरम स्थित सपा नेता गुड्डू यादव के होटल में संदिग्ध काम होते हैं। जिसमें सूचना थी कि वहां सेक्स रैकेट चलता है। सूचना के आधार पर थाना सिकंदरा के शास्त्रीपुरम स्थित होटल आरवी पैलेस व रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान महिला कांस्टेबल के साथ होटल में पहुंची पुलिस को देख युवक युवती भागने लगे। कई युवक-युवती कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में थे, कमरे से आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया है।

पुलिस की कार्रवाई के दौरान कई युवक युवती कमरे में आपत्तिजनक हालत में थे, उन्हें कपडे पहनने का मौका भी नहीं मिला। कमरे का गेट खोलते ही पुलिसकर्मी भी शर्म के कारण बाहर निकल आए और उनसे कपड़े सही करने के लिए कहा, एक के बाद एक युवक-युवती से पूछताछ की गई। पुलिस को देख युवक और युवतियां गिड़गिड़ाने लगे। सर गलती हो गई, अब कभी भी ऐसा नहीं करेंगे। पुलिस ने युवकों के साथ युवतियों को भी हिरासत में लिया है, उनके परिजनों को भी फोन पर सूचना देकर बुलाया गया है।