Sunday, August 19, 2018
Breaking News
Home / Cinema / तब्बू ने किया बड़ा खुलासा: अजय देवगन की वजह से हूं अभी तक कुंवारी !

तब्बू ने किया बड़ा खुलासा: अजय देवगन की वजह से हूं अभी तक कुंवारी !

अपनी फिल्मों में गाड़ियों को उड़ाने के लिए मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस दिवाली पर अपनी नई फिल्म गोलमाल 4 लेकर आ रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म में तब्बू भी दिखाई देगी. खबरों के मुताबिक 25 साल अजय और तब्बू रोमांस करते नजर आएंगे। अभी फिल्म शूटिंग गोवा में चल रही हैं, लेकिन फिल्म के रिलीज़ से पहले फिल्म एक्ट्रेस तब्बू ने अजय देवगन को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया है।
 
80-90 के दशक की सफल अदाकारा तब्बू ने साल 1980 में आई फिल्म बाजार में स्पेशल अपीयरेंस दी थी। साल 1994 में तब्बू के करियर ने तब यू-टर्न लिया जब उन्होंने अजय देवगन स्टारर फिल्म विजयपथ में काम किया। इस फिल्म में लोगों को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई। तब्बू का नाम वैसे आजतक किसी भी एक्टर के साथ नहीं जोड़ा गया लेकिन अपने सिंगल रिलेशनशिप स्टेटस पर तब्बू ने हाल ही में एक नया खुलासा करते हुए कहा कि वह आजतक सिर्फ अजय देवगन की वजह से सिंगल हैं।
 
एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने बताया कि मैं अजय को 25 साल से जानती हूं। वह मेरे भाई समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं। तब्बू ने बोला अजय को मैं तब से जानती हूं जब मैंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने साथ में ये भी बताया की कैसे अजय और उनके भाई उनकी निगरानी रखते थे। साथ ही उनका पीछा करते थे ये भी बताया जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता था तो दोनों उनको पीटने की धमकी तक दे देते थे। दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं।