Monday, September 24, 2018
Breaking News
Home / STATE NEWS / Bihar / स्टूडेंट के साथ टीचर का अश्लील वीडियो! छात्रों ने किया वायरल…

स्टूडेंट के साथ टीचर का अश्लील वीडियो! छात्रों ने किया वायरल…

एक स्टूडेंट ने अपने ट्यूशन टीचर की घिनौनी करतूत वायरल कर दी। टीचर ने एक छात्रा को पहले प्रेम जाल में फंसाया और फिर अश्लील वीडियो बना लिया। टीचर छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था तभी यह वीडियो एक अन्य स्टूडेंट के हाथ लग गया। स्टूडेंट ने यह वीडियो वायरल करके टीचर का भांडा फोड़ दिया। अब पब्लिक गुस्साई हुई और टीचर अपने 4 बच्चों को लावारिस छोड़कर फरार हो गया है।
घटना बिहार के रोहतास जिले के सासाराम के तेलकप की है। वीडियो लेने के बाद छात्र ने रात में वाट्सएप ग्रुप बनाया और उसमें दर्जनों और स्टूडेंट को जोड़ लिया। इसके बाद छात्र ने ग्रुप में वीडियो पोस्ट कर दिया। टीचर का अश्लील वीडियो पोस्ट करने के बाद छात्र ने ग्रुप को डिलिट कर दिया। इसके बाद वीडियो एक दूसरे को भेजा जाने लगा। सोमवार को वीडियो की सूचना तेलकप के लोगों को मिली। इसके बाद लोग टीचर के खिलाफ भड़क गए और कोचिंग पहुंचकर हंगामा करने लगे। उग्र लोगों ने डेहरी-सासाराम हाइवे को भी जाम कर दिया और शिक्षक को जल्द गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।
छात्रा का वीडियो बनाने का आरोपी टीचर मनोज यादव चार बच्चों का पिता है। वह अमझोर में पीपीसीएल प्रबंधन द्वारा संचालित स्कूल में पढ़ता है। स्कूल में पढ़ाने के बाद मनोज तेलकप में कोचिंग चलाता था, जिसमें कई लड़के और लड़कियां पढ़ने आते थे। कोचिंग में पढ़ने वाले एक छात्र ने बताया कि मनोज पहले भी छात्रा के साथ गलत काम करने के मामले में चर्चा में रहा है।  वह कोचिंग में पढ़ने वाली लड़कियों को प्यार का झांसा देकर अश्लील वीडियो बनाता था। इसके बाद गलत काम के लिए ब्लैकमेल करता था। मनोज पहले भी लड़कियों के साथ इस तरह की हरकत कर चुका है। उसपर एक दलित छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप लगा था, जिसके कारण उसे स्कूल से बर्खास्त किया गया था, हालांकि बाद में उसे फिर रख लिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद से आरोपी टीचर घर छोड़कर फरार है।