Friday, September 22, 2017
Breaking News
Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / बिना कपड़ों के बालकनी में हंगामा कर रही थी नर्स, पुलिस ने पकड़ा तो मामला आया सामने !

बिना कपड़ों के बालकनी में हंगामा कर रही थी नर्स, पुलिस ने पकड़ा तो मामला आया सामने !

आखिरकार उस नर्स को पकड़ लिया जो कई दिनों से लोगों के लिए परेशानी बनी हुई थी। गिरफ्तारी से पहले भी नर्स ने एक घंटे तक ड्रामा किया। नर्स पुलिस की टीम पर आरी से हमला करने लगी। ये नर्स कई दिन से बिना कपड़ों के अपनी बालकनी में आकर हंगामा करती थी। जांच के बाद उसे मेंटल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

भरतपुर के आरबीएम अस्पताल क्वाटर्स में रहने वाली 35 साल की नर्स सविता शर्मा, यहां रहने वाले लोगों को काफी समय से परेशान कर रही थी। सविता जो भी उसे पकडऩे जाता था उस पर धारदार हथियार से वार करती थी। मंगलवार को पुलिस की टीम के 30 लोग अस्पताल के क्वाटर्स पहुंचे और उसे जैसे-तैसे नर्स को काबू में किया। हालांकि नर्स के हमले में पुलिसवालों को चोट भी आयी। पुलिस ने उसे कपड़े पहनाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां चैकअप के बाद उसे जयपुर के मेंटल हॉस्पिटल भेज दिया गया।

 

 जानकारी के अनुसार सविता आरबीएम अस्पताल के सरकारी क्वाटर्स में फर्स्ट फ्लोर पर पिछले एक साल से रह रही थी। सविता के पड़ौसी के अनुसार उसकी शादी नहीं हुई है और एक साल पहले सविता ने अपने पिता पर भी धारदार हथियार से हमला किया था। जिसके बाद उसे घर से निकाल दिया गया था और सविता सरकारी अस्पताल के क्वाटर्स में आकर रहने लगी। इस दौरान सविता आए दिन अपने घर से सामान फैंकती थी और बिना कपड़ों के बलकनी में आ जाती थी।

पिछले चार दिनों से सविता अस्पताल नहीं जा रही थी। इस पर उसके पड़ौसी ने अस्पताल के सीनियर डॉक्टर को बताया। जिसके बाद पुलिस की टीम ने सविता को पकड़कर अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए जयपुर भेजा गया है। इसके साथ ही सविता के घरवालेां को इस घटना की जानकारी दे दी गई, लेकिन उसके घर से कोई नहीं आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *