Saturday, October 20, 2018
Breaking News
Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / वाराणसी में गरजे योगी: भोलेनाथ की कृपा से यूपी में जल्द होगा कांग्रेस का सफाया !

वाराणसी में गरजे योगी: भोलेनाथ की कृपा से यूपी में जल्द होगा कांग्रेस का सफाया !

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएम के रूप में आज दूसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई विकास कार्यो पर अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक करने के साथ ही गरीबो को निःशुल्क बिजली का कनेक्शन का प्रमाण पत्र और पीएम मोदी के विकास कार्यों पर लिखी हुई किताब 3 साल बेमिसाल का अनावरण भी किया। दो घंटे की देरी से वाराणसी पहुंचे सीएम ने पीएम मोदी के आदर्श गांव ककहरिया का दौरा करने के साथ-सा स्थपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल के जन्म दिन पर आयोजित स्वाभिमान रैली में भाग लिया। इस कार्यक्रम में उनके साथ केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी शामिल थी। अपने संबोधन में योगी ने कहा की स्वर्गीय सोने लाल पटेल ने जो सपना देखा था आज अनुप्रिया उसे पूरा कर रही हैं। सोनेलाल की इच्छा थी की यूपी कांग्रेस मुक्त हो और आज उसका परिणाम है कि अनुप्रिया भाजपा का दामन थामकर यूपी को कांग्रेस का सफाया करने में मदद कर रही हैं।

 

योगी ने कहा- ”जो सपना सोनेलाल पटेल ने देखा था उनकी पुत्री अनुप्रिया पटेल ने साकार कर दिया है। मैं बधाई देता हूं कि अपना दल कांग्रेस के राष्ट्रीय पार्टी के पहचान को भी छीन रही है। अभी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के 2 सांसद हैं। अगर भगवान भोले नाथ की कृपा रहेगी तो अगली बार कांग्रेस के एक भी सांसद नहीं रहेंगे। इसी तरह कांग्रेस के 7 विधायक हैं लेकिन अपना दल के 9 विधायक हैं। अनुप्रिया पटेल इसके लिए बधाई की पात्र हैं। उत्तर प्रदेश को नई दिशा की ओर ले जाना है। वाराणसी में विकास हो रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार आप सबका सहयोग चाहती है। सूबे में किसी तरह का भेदभाव नहीं है।

 

योगी ने कहा कि जीएसटी से कालाबाजारी का अंत होगा। जीएसटी इसी उद्देश्य से इस देश में लागू की गई है। हम सबको प्रधानमंत्री का अभार व्यक्त करना चाहिए। मोदी जी की सरकार सबके लिए काम कर रही है। देश और प्रदेश के अंदर विकास की योजनाएं कैसे बननी चाहिए, इसके बारे में सरकारें आज विचार कर रहीं हैं। ये विकास परिवारवाद से नहीं होगा। इसी लिए मोदी जी की सरकार सबका साथ-सबका विकास के नजरिये से हो रहा हैं। अपने सरकार पर योगी ने कहा 100 दिन के अंदर हमने रिपोर्ट कार्ड पेश किया। हमने एक प्रयास किया जो कि आपके सामने है। यूपी की सरकार गरीब, किसान, नौजवानों को समर्पित है।