Wednesday, October 17, 2018
Breaking News
Home / Cinema / टाइगर श्रॉफ शूटिंग के लिए पहुंचे देहरादून, एयरपोर्ट पर दिखा टफ लुक

टाइगर श्रॉफ शूटिंग के लिए पहुंचे देहरादून, एयरपोर्ट पर दिखा टफ लुक

हाल ही में रिलीज बागी-2 फिल्म में दमदार एक्शन दिखाने वाले टाइगर श्रॉफ शनिवार को अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे। यहां जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर वह टफ लुक नजर आए, जिसकी खास चर्चा हो रही है। बागी 2 में टाइगर का यह लुक देखा गया है।

टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2’ की शूटिंग के लिए देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। उनके अंदाज ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। उनकी मसक्यूलर बॉडी चर्चा का विषय बनी रही। जैसे ही टाइगर श्रॉफ एयरपोर्ट के बाहर निकले, वहां मौजूद उनके फैंस टाइगर का नाम चिल्लाने लगे।
देहरादून में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2’ की शूटिंग शुरू होने वाली है। टाइगर यहां एफआरआई में फिल्म की शूटिंग करेंगे। बताया जा रहा है कि शूटिंग नौ अप्रैल से होगी। 20 अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग चलेगी। एफआरआई में सेट तैयार हो गया है। इसके अलावा भट्टा गांव और मसूरी में भी फिल्म की शूटिंग होगी।

धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही करण जौहर की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडेय लीड रोल में हैं। अभिनेता चंकी पांडे की बेटी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। आठ अप्रैल को अनन्या पांडे देहरादून पहुंचेंगे। फिल्म के डॉयरेक्टर पुनीत मल्होत्रा और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर पार्थ ढोलकिया हैं। इससे पहले स्टूटेंड ऑफ दी ईयर साल 2012 में आई थी, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे। हाल ही में बड़े बैनर की फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग टिहरी, ऋषिकेश और देहरादून में हुई थी।