Monday, September 24, 2018
Breaking News
Home / AJAB-GaJAB / शौक को पूरा करने के लिए दोनों भाई बने नकली किन्नर !

शौक को पूरा करने के लिए दोनों भाई बने नकली किन्नर !

मध्यप्रदेश:-  नशे की लत पूरा करने दो भाई किन्नर का वेश धारण कर शगुन के नाम पर पैसे मांगने निकल पड़ते थे। शादी हो या फिर बच्चे का जन्म इसकी खबर लगने पर किन्नर घर पहुंच जाते हैं। नकली किन्नर भी इसी फिराक में लगे रहते थे, पर इस बार ज्यादा पैसे की जिद्द पर नवजात बच्चे को ही रख लेने पर नाराज लोग पुलिस को खबर कर दिए और इनकी पोल खुल गई।

 

इंदौर से आए दो भाई पप्पू नट व अर्जुन नट पिछले एक माह से क्षेत्र में नकली किन्नर बनकर लोगों को ठग रहे थे। बताया जा रहा है कि दर्री के लाटा बस्ती में रहने वाले रामकुमार के यहां बच्चे के जन्म की खबर मिलने पर दोनों रविवार की दोपहर उसके घर जा धमके।किन्नरों को ससम्मान विदा करने रामकुमार ने 60 रुपए देने का प्रयास किया, पर किन्नर के वेश में आए युवक पहले तो सोने का कंगन मांगे और बाद में 21 सौ रुपए पर जा अड़े। बात उस वक्त बिगड़ गई, जब नवजात को गोद में लेकर उसे वापस नहीं लौटाने की धमकी दी गई। नाराज रामकुमार ने इसकी सूचना दर्री थाने में दे दी और पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 

हाव-भाव देख पुलिस को उन पर संदेह हुआ और उनसे सख्ती से पूछताछ की तो युवकों ने सच्चाई बताते हुए स्वीकार किया कि वे किन्नर के पेशे का फायदा उठाने वेश धारण कर घूमकर रुपए वसलूते थे। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों के खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई की गई है। इंदौर के रहने वाले हैं और कटघोरा में तंबू लगाकर रह रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों को सिटी मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया गया।