Tuesday, August 21, 2018
Breaking News
Home / Cinema / भोजपुरी फिल्‍म ‘माई रे माई ’ के Trailer ने मचाया धमाल, देखें विडियो………..

भोजपुरी फिल्‍म ‘माई रे माई ’ के Trailer ने मचाया धमाल, देखें विडियो………..

भोजपुरी फिल्‍मों में एक्‍शन से लेकर रोमांस, सब कुछ काफी धमाकेदार अंदाज में होता है. ऐसे ही एक्‍शन-रोमांस और इमोशंस की नई कॉकटेल लेकर आ रही है अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’. यह फिल्‍म 20 अप्रैल को बिहार में प्रदर्शित होगी. इस फिल्‍म का ट्रेलर फरवरी में यूट्यूबर पर रिलीज किया गया और अभी तक इसे लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं.

फिल्‍म के निर्माता नरेश प्रजापति ने बताया कि ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है, जो अब 20 अप्रैल के रिलीज होगी. फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है जिसमें दर्शकों को एंटरटेनमेंट का सारा डोज मिलेगा. इसमें लुलिया गर्ल निधि झा का फिल्‍म के हीरो सुपरस्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ का प्‍यारा से गाना भी मुख्‍य आकर्षण होगा. इसके अलावा चिंटू और प्रीति ध्‍यानी की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी भी कमाल की है.

नरेश प्रजापति ने बताया कि फिल्‍म की कहानी गुजरात में काम करने वाले भोजपुरिया मजदूरों और वहां के मालिकों की है, जिसमें एक गरीब मजदूर राजू पांडेय को अमीर मालिक की बेटी से प्‍यार हो जाता है. इसका क्‍लाइमेक्‍स और भी खूबसूरत है. स्‍टोरी कहीं भी स्‍लो नहीं होगी और दर्शकों को फिल्‍म से बांधे रखेगी. अब हमें बस दर्शकों के रिस्‍पांस की उम्‍मीद है. गौरतलब है कि फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता व निर्देशक अजय कुमार झा हैं. फिल्‍म में में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, निधि झा, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, बबलू खान, राजू सिंह माही, यामिनी जैन, जैसे कई बड़े कालाकार नजर आएंगे.