Tuesday, January 22, 2019
Breaking News
Home / Politics / शहरी विकास मंत्री ने 12 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

शहरी विकास मंत्री ने 12 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

उत्तराखंड के हरिद्वार की रानीपुर विधानसभा में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने जिला योजना के तहत 12 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान उनके साथ रानीपुर विधानसभा विधायक आदेश चौहान सहित भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

इस दौरान मदन कौशिक ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में रानीपुर विधानसभा के लोगों ने धरने प्रदर्शन, अनशन कर लंबी लड़ाई लड़ी लेकिन फिर भी फ्रेगमेन्ट कानून संबंधी उनकी मांगों को पूरा नही किया गया। सत्ता परिवर्तन के तुरंत बाद ही रानीपुर विधायक आदेश चौहान के अनुमोदन पर उनकी सरकार ने फ्रेगमेन्ट कानून को समाप्त कर लोगों पर दर्ज मुकद्दमे वापस लेने का निर्णय लिया।

वहीं रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की डबल इंजन की सरकार में विकास कार्यों को गति मिली है। उन्होंने कहा कि अब तक उनकी विधानसभा में लगभग 27 करोड़ रुपए की योजनाओं को मुख्यमंत्री द्वारा स्वीकृत किया जा चुका है जिनमें से 12 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया गया है। इन योजनाओं में शिवालिक नगर, रावली महदूद, टिहरी विस्थापित कॉलोनी समेत कई क्षेत्रों में सड़क बिछाने का कार्य करना शामिल है।