Friday, May 25, 2018
Breaking News
Home / In Motion / फेसबुक-व्हाट्सएप पर बिजी रहती थी पत्नी, तो पति ने उतार दिया मौत के घाट !

फेसबुक-व्हाट्सएप पर बिजी रहती थी पत्नी, तो पति ने उतार दिया मौत के घाट !

कोलकाता-  महानगर के चेतला थाना इलाके के एक मकान में 36 वर्षीय महिला की बुधवार को हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी पति को बुधवार की रात करीब 12 बजे हावड़ा स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। वह भागने की फिराक में था। उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया गया जहां न्यायाधीश ने उसे 30 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया है कि मना करने के बाद भी उसकी पत्नी व्हाट्सएप और फेसबुक पर लगातार ऑनलाइन रहती थी। यहां तक कि वह घर आकर जब खाना मांगता था तब भी वह लगातार चैटिंग में ही व्यस्त रहती थी। इस कारण से कई दिनों से दोनों के बीच रोज ही लड़ाई होती थी। बुधवार को इनके दोनों बच्चे बाहर गए थे, उसी दौरान एक बार फिर दोनों की लड़ाई हुई और पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। मौत सुनिश्चित करने के लिए उसने सिर व चेहरे पर धारदार हथियार से वार किया था, जिसकी वजह से काफी खून गिरा था।

इसके बाद वह फरार हो गया था। उधर कॉलेज से घर लौटे छोटे बेटे ने मां को मृत देखकर पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, दूसरी ओर कहा जा रहा है कि पति का साली के साथ नाजायज संबंध था, जिसकी वजह से उसने पत्नी की हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *